कंपनी बेटवे की समीक्षा

विभिन्न उपयोगकर्ताओं से आप मिश्रित समीक्षाएं पा सकते हैं।

समीक्षा 1

खिलाड़ी अपने बातचीत के अनुभव के बारे में बात करता है जब उसने जमा किया, लेकिन बोनस (फ्रीबेट्स) की प्रतीक्षा नहीं की। सत्यापन से जुड़े कुछ इंतजार के बाद, वह अपने फंड को वापस लेने में सक्षम था। उसी समय, उपयोगकर्ता ने चैट समर्थन के तेजी से काम और साइट के उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस का उल्लेख किया।

दो चीजें जो उनके अनुकूल नहीं थीं, वे फ्रीबेट्स और लंबी सत्यापन प्रक्रिया प्रदान करने का एक अधूरा वादा था।

review1
समीक्षा १

समीक्षा 2

उपयोगकर्ता को ऐसी स्थिति का भी सामना करना पड़ा जहां सत्यापन के साथ समस्याओं के कारण धन की वापसी मुश्किल थी। और इस बार हम गंभीर समस्याओं के बारे में बात कर रहे हैं, क्योंकि अंत में खिलाड़ी ने सत्यापन पारित नहीं किया और अपने धन को वापस नहीं ले सका, और उसका खाता अवरुद्ध हो गया।

इसलिए, यह बेटवे क्लाइंट इस जुआ संचालक से निपटने के लिए किसी के पास नहीं होने की पूरी कोशिश कर रहा है।

review2
समीक्षा २

समीक्षा 3

और फिर, ग्राहक स्पष्ट रूप से बेटवे सेवा से संतुष्ट नहीं है। उन्हें इस तथ्य से सामना करना पड़ा कि उन्हें $ 400 का पुरस्कार नहीं दिया गया था, और फिर खाते को अवरुद्ध कर दिया। जाहिर है, अपनी जमा राशि के साथ, उसने एक और भी बड़ी राशि खो दी।

इसके अलावा, खिलाड़ी खुले तौर पर धोखाधड़ी के कारण और दूरगामी कारणों से खातों को अवरुद्ध करने का आरोप लगाता है।

review3
समीक्षा ३

समीक्षा पर निष्कर्ष: इस तथ्य के बावजूद कि आप नेटवर्क पर इस कंपनी की सकारात्मक रेटिंग पा सकते हैं, हमने केवल नकारात्मक लोगों को रखा क्योंकि उनमें से बहुत कुछ हैं।

अधिकांश नकारात्मक समीक्षा कुछ महत्वहीन चीजों से संबंधित हैं, लेकिन सार से: अपने दायित्वों के कैसिनो द्वारा गैर-पूर्ति और खातों के अनुचित अवरोधन। यह आपको एक जोखिम भरी कंपनी के रूप में वेटवे के बारे में बात करने की अनुमति देता है।

ग्राहक दो तरह से समर्थन के कार्य का मूल्यांकन करते हैं। एक ओर, वह विनम्रता से और तुरंत जवाब देती है (हालांकि हमेशा नहीं)। दूसरी ओर, आमतौर पर उनकी समस्याओं के वर्णन के जवाब में, खिलाड़ियों को केवल सदस्यता समाप्त और सामान्य वाक्यांश मिलते हैं, और वास्तविक सहायता नहीं।